The biggest Indian Sex Stories site on the internet.indian sex stories, desi sex stories, hindi sex stories, english sex story. Read incest, group sex and other indian sex stories for free.high Quality FREE Indian Aunt Sex Stories, Indian Aunt Sex Videos, Indian Aunt Sex Movies, Aunt Movie Clips, Pictures. Indian Sex site for Pure Indian Aunt Sex ...

Search more stories

Monday 21 October 2013

Wife Swapping; Heaven On The Earth – Part I



Hello IIS Readers. I am Rahul, and this story is based on our real incident. Me and my wife Neha are from Ahmedabad. We are young energetic and good looking couple. I am of 29 age, 5″6 with 6″ tool. Neha is of 28 and 5″5, 36-30-38. We have been married since 6 years. And it is always difficult to maintain interest in sex after some duration of marriage. Same thing happen to us.

As I started losing interest in sex, I suggested My shy wife about role playing. And we started enjoying role play during sex. But as all typical shy wife, she could not imagine other man even in role play (at least she pretended ). Then we started chatting with like minded couple, which initially hesitated by Neha but after some time she started cooperation. And after long search we got a couple from Rajkot. They are Tushar (32 Age) and Tejal (31 Age). Tushar is having caring nature and Tejal is a woman with spark. After some chatting and cam conformation, we felt that couple are really a genuine and having similar mentality like us. They were also new in this game. So we went through various chat session; and decided to meet.

Tushar was having some work, so we planned to have casual meet first, and we decided to meet at some restaurant. Let me tell you friends, Hum logo ne aab tak kisika face nahi dekha tha. We shared a mobile number, and sham ko 7 baje ek restaurant me milna decide kiya. Vha jake formal introduction hua. This is the first time we are facing each other. Tejal was really a hot lady, she was in jeans and top. Me to uske tight boobs ko dekhta hi rah gaya. Jab hum parking me mile. Vaha Tushar ka bhi shayad vo hi hal tha. Neha bhi tight top and jeans me thi. We went to the restaurant and took a corner table, which was in round shape. And started conversation. Initially Tushar, uske side me, mere side me Neha and uske bajume Tejal bethi thi. We started our talk from normal to sex life, meanwhile mene dekha ki Tejal bahut kamini najaro se muje dekh rahi thi, or me usko. Neha or Tushar decent talk me busy the, as I explained Tushar is a decent guy. Vaha meri bivi bhi shy thi, to vo log normal si decent si bato me the. Tabhi muje mere ek dost ka call aya. To me utha ke bahar gaya. Now Neha was kind of between Tushar and Tejal, bit aabhi bhi bahut distance tha dono ke bich me.

Call khatam karke me aa raha tha, tabhi muje Tejal ne aankho se ishara kiya ki me uske side me beth jau. Kya appeal thi yar ….To me Tejal ke side me beth gaya. so now position change ho gayi. Neha ko bhi thoda Tushar ke pas bethana pada. Aab Bate karte hua, mene apana hath Tejal ki jangho pe rakh diya, or pyar se sahalane laga. Par muje dar meri bivi ka tha, kyon ki muje laga ki vo itna open nahi ho pa rahi hain. Achanak mere dimag me kya aya, to me kuch uthane ke liye table ke niche juka, or dekh ke heran ho gaya, ki under table. Neha ne apana hath Tushar ke lode pe pent ke upar rakha tha, or sahala rahi thi. Jaise hi use maloom pada ki muje shayad maloom pad gaya hain, to vo sharma gai mere samane dekhke.

Me: ” To Neha darling, Tumhe Tushar pasand aa gaya lagata hain nahi ….???”, I break the silence.
Tejal: ” Mera hubby hain hi aisa ki kisi ko bhi pasand aa jaye, Neha mast kalakar hain mera Tushar …” , and she winks at her. And put her hand on my semi erected dick.

Tushar: “mene Neha jaisi mast sexy hot looking ladaki kabhi nahi dekhi..”
Me: “Dekha Tejal …Kya bol raha hain ..Par Tushar. Tejala bhi equally hot and sexy hain …Or thodi janali billi type bhi hain….”, Or Tejala ne jor se muje jangho pe pinch kar diya …and we all laugh.

Tabhi Neha ne silence break kiya : ” Lagata hain hum charo ka tuning aacha hain ….”
Me: “Ha vo to mene dekh hi liya meri shy wife …..kaise tum enjoy kar rahi thi Tushar ke tool ko …;) ”

Tejal: “To lagata hain hamare bich me kuch ho sakata hain nahi Tushar …;) ”
Tushar: “yer darling …I am in ……”
Me: “I am dying ……”
Neha: “Sab ready hain ….to me bhi ready hu …..”

And we decided to do it at our home, as we have got 2 bedroom hall apartment. So gar pahuchte hain , jaise darvaja bandh hua …mene jake Tejal ko kas ke pakad liya, and started kissing, She was also enjoying this, and responding. Kya mast lips the uske…mast bade bade lips ko lock karne me jo muje maja aa raha tha vo shayad aaj tak kabhi nahi aya tha. Hame action me dekh ke ……Tushar bhi Neha ke pas gaya …and he started pressing her boobs over the top. Wow what a scene, jo hum sapane me sochte the , aaj vo hakikat ban raha tha.

Me or Tejal bahut excited ho gaye the..To mene apana T-shirt nikal diya , and uska top bhi. Uske mast cleavages dekhke mene dhire se uspe bites diya or uske muh se nikal gaya “Aaahhhh……”

Uska ek hath mere tool pe hi tha …and she was very excited to see it. ..Tejal dhire se mere kan me boli “Muje apana Hathiyar to dikhao …..”, and she bites on my ear bud.

Me: “To jake parakh le na jaan….”
Vo apani knee pe aa gayi , zip open karke ….mera loda apane hath me liya or jor se boli;

“Tushar …….Dekho Rahul ka mast kala mota lund hain …jaisa muje chiye tha …..I luv black dick ” aur bolte hi usne mera loda muh me le liya …..what a sucker she was…..

Vaha Tushar ne apana 1k hath Neha ki ass pe rakha tha ….or use sahala raha tha …or dusre hath se boobs press kar raha tha ….Neha ne apani aankhe bandh kar di thi …Tabhi Tushar ne Neha ke kan me kuch kaha ….To Neha ne apana Top utar diya ….and apane gutano pe nbeth ke Tushar ke lund ko bahar nikalne lagi.

Ek taraf mera mast sucking chal raha tha …and dusari tarf I was eager to watch his size of dick ( Typical male mentality )

And I realised that Hamara size almost same tha ….but good thing was, He was having relatively white dick ……… Or vo dekh ke hi Neha ki aankho me chamak aaa gayi ……. As she had a fantasy to have white dick. She started sucking..

Thodi der bad …hum alag alag room me chale gaye ……!!!

Next portion in part 2…..!

source:www.indiansexstories.net
Share this post
  • Share to Facebook
  • Share to Twitter
  • Share to Google+
  • Share to Stumble Upon
  • Share to Evernote
  • Share to Blogger
  • Share to Email
  • Share to Yahoo Messenger
  • More...

3 comments

  1. hey there, add me in my twitter and facebook.. looking for interested guys for cam chat.. xoxo

    ReplyDelete

:) :-) :)) =)) :( :-( :(( :d :-d @-) :p :o :>) (o) [-( :-? (p) :-s (m) 8-) :-t :-b b-( :-# =p~ :-$ (b) (f) x-) (k) (h) (c) cheer

 
© Indian Sex Stories 143
Designed by Indian Sex Stories 143
Posts RSSComments RSS
Back to top