The biggest Indian Sex Stories site on the internet.indian sex stories, desi sex stories, hindi sex stories, english sex story. Read incest, group sex and other indian sex stories for free.high Quality FREE Indian Aunt Sex Stories, Indian Aunt Sex Videos, Indian Aunt Sex Movies, Aunt Movie Clips, Pictures. Indian Sex site for Pure Indian Aunt Sex ...

Search more stories

Friday 5 July 2013

Anu Ki Chudai



Hi friends me arun from jabalpur iss ka bahut bada fan hu ye mery first stori kosis karunga ki aap sabhi ko pasand ayegi ye meri cusion anu ki kahani h anu jo ki 20 saal ki h or mari 21 sal h me be kar raha hu bhopal se bat us time ki h jab anu ki collage ki chutiya thi to wo mere yaha ghumne ke liye ayi thi anu mere mosi ki ladki h uska figer dekh kar to kisi ka bhi lund khada ho jaye gora badan 36-32-36 ek dum sudol body aap log ko samjh ki chuke hoge ki kya maje dar body hogi me to use dekhta hi rah gaya kyoki mene use 3salo se dekha nahi tha kya lag rahi thi usne blak tsirt or jeans pahne hu thi ab aap log to samjh sakte h ki gore badan me blak color kya jamta h uski tite tsirt se uski dudho ki gulai alag hi nazar aa rahi thi me pagal sa ho gaya tha use dekh kar or use soch 2 kar mere to lund hi khda ho gya

To me bata du meri ht 5.6ft h or mere lund 6 inch lamba or 3inch mota h jab use dekha to me pagal ho gaya orse chodne ka plane banane laga mera to lund mujhe to jaise paresan sa karne laga or me rat me diner karne ke bad jab sone gya to mujhe to need hi nahi aa rahi thi to me bathroom me gya or muthmar kar use yad kar karke muth girata gya or apne badroom me ager so gaya jab subah anu ne meri liye chay lekar aito bolti h arun ji uthane ka irada nahi h kya lagta h rat me jyada hi jag gye ho to mene kha kuch nahi bus ese hi aaj need kuchh jyada hi lag gye or jab wo chaye dane ko jhuki to uski chuchia mujhe dikh gayi me pagal sa ho gya us time usne grawn pahane hu tha then me fresh hua or anu ko khumane mall le gaya jab anu meri bike me bathi to wo mujhse ek dum chipak kar baithi thi jiske karan uski boobs meri peath to touch kar rahe the kya boobs the uske yar ek dum mulayam

Or jab break lagta to wo to or mujhse sat jati or mujhe uski chuchio ka ahasas mujhe pagal kar deta or fir hum log mall ghume and then we return to home we take a dinner after diner we watch the tv tathi mammi ka mobile me phone aya ki nana ji dehant ho gaya to mammi rone lagi or bole ki mujhe tere mama ke yaha jana h tab rat ke 9 baj rahe the papa or mami dono ne jane ka plane bana liya or mujhse kaha ki tum or anu yahi rahoge or anu se kaha ke beta hum do char din me lot ayenge or fir me dono ko bus stop me chhodkar agaya.

To mene dekha ki anu kuch kar rahi thi mene dekha ki wo tv dekh rahi h to mene pucha ki kya dekh rahi ho to usne bataya ki asiqe banaya apne movie dekh rahi hu tab me bhi uske sath dekhne laga jab movie me title song ayato na jane jab sexy scen ayato anu to sarma si gayi or channal change kar diya to mene punjha kya mere samne sarm arahi h to sarmate hue boli esi koi bat nahi h to mene bola change kyo kiya to bus ese h to mene kha thik jaisi tumhari marji or ho sone chali gayi to usne mujhe awaz di to me uske paas gya to usne mujhse bola ki arun mujhe akele me dar lagta h tum mere sath so jao or me to jaise khus ho gya ki aaj to uske sath sone ko mil raha h kal na jane chodne ko mil jaye tab hum dono ek hi bister me so gaye rat me thund jyada thi to kab hum dono chipak gaye pata nahi chala jab me rat me utha to mene dekha ki anu mujhse chipki hue h or uski nighte suite se boobs ek dum mujhse chipke hue h or mujhe jos agya

Or me anu ke gore2 chuchio ko dabane laga or mene dekha ki anu gahri need me so rahi h to mene uske suit ko utar di ab wo sirf bra or lower me thi to mene uske boobs bra ke uperse hi dabata raha or etne me anu ki neend khul gyi or es hal me dekh kar wo kahane lagi ye kya kar rahe h aap me apki bahan hu to mene kya kya karu tum mujhse chipak kar so rahithi jab meri jaga to mujhse control nahi hua to wo bolti h ye galat h to mene kha hum bhi to mard or aurat h or dono ek dusre par depend h to fir kya dikkt h to wo khti h mujhe dar lagta h ager kujh ho gya to mene kha kujh nahi hoga or mene uski french kiss start kar di wo to jaise pagal si ho gayi

Or kahne lagi arun kitna maja araha h oh my god i love u arun me kabse betab thi tumse chudne ke liye lakin moka hi nahi mila to meri jan aj tomil gya na ha janu or mene uska pinkbra utar diya or uske righte boobs ko muh me lekar chusne laga or left ko dabane laga or fir vicevesa or fir mene uski penti me hath dala to uski chut ne ras chore diya h or mene uski pink penti bhi utardi or uske pet or nevel ko kis karte karte uski chut tak gya or uski chut dekha to ek dum pink thi or usme chote2 brown bal kya lag rahithi uski chut bata nahi sakta or mene uski chut chtna suru kardi wo kahne lagi chat bahanchod apni bahan ki chut ko. Or chatate2 wo jhad gyi ab mene use lund chusne ko bolo to pahale to usne mana kar dia but bad me man gyi or lund ko chatne lagi kya chat rahi thi yar bata nahi sakta me punjha tumne lund chusna kha se sika to bolti mene bfse or me useke muh me jhad gya or ab to uski chut ki bari thi tomane anu se kaha ki lund ko khada karo oranu use chusne lagi or fir mene uski chut fad di or wo chillarahithi fuck me baby fuck me hard fuck me or mene uski chudai 4 din tak kari me bataunga ki mene uski gand kaise mari.

source:indiansexstories.net
Share this post
  • Share to Facebook
  • Share to Twitter
  • Share to Google+
  • Share to Stumble Upon
  • Share to Evernote
  • Share to Blogger
  • Share to Email
  • Share to Yahoo Messenger
  • More...

0 comments

:) :-) :)) =)) :( :-( :(( :d :-d @-) :p :o :>) (o) [-( :-? (p) :-s (m) 8-) :-t :-b b-( :-# =p~ :-$ (b) (f) x-) (k) (h) (c) cheer

 
© Indian Sex Stories 143
Designed by Indian Sex Stories 143
Posts RSSComments RSS
Back to top